KRN Heat Exchanger IPO allotment status

0

KRN Heat Exchanger and Refrigeration Ltd IPO की समीक्षा:

KRN Heat Exchanger and Refrigeration Ltd के IPO को अंतिम बोली के दिन शुक्रवार को 213.26 गुना अधिक सब्सक्रिप्शन मिला, जिसमें संस्थागत निवेशकों की बड़ी भागीदारी रही। यह ₹342 करोड़ का IPO था, जिसकी प्रति शेयर कीमत ₹209-220 थी। इससे पहले कंपनी ने एंकर निवेशकों से ₹100 करोड़ जुटाए थे। कुल 234 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां आईं, जबकि सिर्फ 1.09 करोड़ शेयरों की पेशकश की गई थी।

(toc) #title=(Table of Content)

KRN Heat Exchanger IPO allotment status
KRN Heat Exchanger IPO

IPO के अंतर्गत 1,55,43,000 नए इक्विटी शेयर जारी किए गए थे, जिनकी कुल कीमत ₹342 करोड़ थी। जिन्होंने इस IPO में बोली लगाई है, वे अपनी आवंटन स्थिति Bigshare Services की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

KRN Heat Exchanger IPO की आवंटन स्थिति (KRN Heat Exchanger IPO allotment status):

  • Step 2: Select the company from the dropdown menu.
  • Step 3: Investors can check the allotment status by filling in details like PAN, Application number or DP client ID.
  • Step 4: Press the Submit button
  • Step 5: The allotment status will be shown in the window.

KRN Heat Exchanger IPO का ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) :

विभिन्न स्रोतों के अनुसार, KRN Heat Exchanger के शेयरों का GMP वर्तमान में ₹270 चल रहा है, जो कि इश्यू प्राइस से लगभग 123% अधिक है।
इस IPO से प्राप्त ₹242.5 करोड़ की राशि कंपनी की सहायक कंपनी KRN HVAC Products में निवेश की जाएगी, जो नीमराणा, अलवर, राजस्थान में एक नया निर्माण संयंत्र स्थापित करेगी। बाकी राशि का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट कार्यों के लिए किया जाएगा।
राजस्थान स्थित यह कंपनी हीटिंग, वेंटिलेशन, एयर कंडीशनिंग, और रेफ्रिजरेशन उद्योग के लिए फिन और ट्यूब-टाइप हीट एक्सचेंजर्स का उत्पादन करती है। इसके सभी उत्पादन कार्य नीमराणा, राजस्थान के RIICO औद्योगिक क्षेत्र में स्थित इसके दो औद्योगिक प्लॉट्स में होते हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!